Home > News > योगीराज में बिजली 24 घंटे आए या न आए लेकिन अपराध पूरे 24 घंटे हो रहे हैं

योगीराज में बिजली 24 घंटे आए या न आए लेकिन अपराध पूरे 24 घंटे हो रहे हैं

Yogi

रामराज्य की आस लगाए उत्तर प्रदेश की जनता ने करीब 15 वर्षों के बाद भारतीय जनता पार्टी को सत्ता की कमान सौंपी थी। वह भी पूर्ण कह लीजिए या फिर प्रचंड बहुमत से।

जब प्रदेश में मौजूद दो मजबूत राजनीतिक पार्टियां समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी को विपक्ष में जगह न मिली हो। वहीं प्रदेश में जमीं तलाश रही राष्ट्रीय कांग्रेस एक दहाई का आंकडा पार कर पाई हो तो इस जीत का सहरा कहीं न कहीं जनता को बाँधा जाएगा।

प्रदेश की जनता ने जिस तरह 2014 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई थी। उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी की जीत सुनिश्चित करके कहीं न कहीं प्रदेश की तमाम समस्याओं पर लगाम लगाने के लिए इतनी बड़ी दर्ज कराई।

प्रदेश में बेटियों पर अत्याचार, प्रदेश में गुंडाराज, प्रदेश में माफियाराज, प्रदेश में बाहुबली नेताओं का आतंक, प्रदेश में आपराधियों का बोलबाला, प्रदेश में बेशुमार जातिवाद जैसी तमाम भयंकर परेशानियां थी। जो जनता को अंदर ही अंदर परेशान कर रहीं थी।

लेकिन ढांक के तीन पात बीजेपी के फायरब्रांड नेता गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ नेतृत्व सरकार को करीब दो महीने से ज्यादा हो गए लेकिन न अपराध रूक रहे न ही बेटियों व महिलाओं पर अत्याचार।

बल्कि अपराध से लेकर गुंडाराज की आहटें ज्यादा ही तेज हो गई है। हर दिन कई हत्याएं, कई लूट व डकैती इसके अलावा बेटियों के साथ बलात्कार की वारदातें कई गुना बढ़ गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, योगी सरकार के 24 घंटे सूबे में बिजली देने के फरमान का तो पता नहीं लेकिन अपराध पूरे 24 घंटे लगातार हो रहे हैं।

आपको बता दें कि, दो महीनें की योगी सरकार में सहारनपुर जल रहा है। पूरे प्रदेश में हिंसा व अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं। कभी पुलिस पर हमला तो कभी लोगों पर यही कहानी है प्रदेश की योगी सरकार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *